Monday, 25th September 2017

56 इंच के सीने के लिए 56 इंच की चोली

Fri, May 12, 2017 1:08 AM

एक पूर्व सैनिक की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 56 इंच की चोली भेजी है। रिटायर्ड फौजी धर्मवीर की पत्नी सुमन रानी ने हरियाणा के फतेहाबाद में जिला सैनिक बोर्ड के कार्यालय में प्रधानमंत्री के नाम ये 56 इंच की चोली और पत्र जमा कराया। 
सुमन रानी  ने पीएम को भेजे पत्र में कहा है कि पहले सैनिक के शहीद होने की बात से उनके परिवार का सर गर्व से ऊंचा हो जाता था लेकिन अब यह डर रहता है कि वहां कश्मीर में कोई लात मारेगा कोई पत्थर मारेगा या सिर काट के ले जाएगा।
 पिछले दिनों कुछ वीडियो और खबरों में सैनिकों को कुछ एक आंतकियों द्वारा बेइज्जत किया जा रहा है, लातें मारी जा रही हैं पत्थर मारे जा रहे हैं, सैनिकों के सिर तक काट कर ले गए।
महिला का कहना है कि बीजेपी की सरकार बनने से पहले प्रधानमंत्री जी आपने बड़ी-बड़ी बातें की थी कि एक के बदले 10 सिर काट कर लाने चाहिये। प्रेम पत्र नहीं लिखना चाहिए। दुश्मन को उसी की भाषा में जबाब देना चाहिए।
इन्हीं बातों से प्रभावित होकर देश की जनता ने जब  बहुमत से सरकार बना दी तो लगा कि देश के दुश्मनों को तो सबक सिखाया जा सकेगा। अब कोई हेमराज की तरह शहीद नहीं होगा। दुश्मन ऐसा करने की सोच भी नहीं सकेगा।
हालाँकि ऐसे हादसे कई बार हो गए और प्रधानमंत्री जी दुश्मनों को कभी शाल भेंट कर रहे हो कभी उनके साथ चाय पीने और बधाई देने चले जाते हैं। ऐसी शर्मनाक घटना होने पर वही पहले वाली सरकार की तरह कड़े शब्दों में निन्दा, सख्त धमकी, और बातो बातो में करारा जबाब दे देते हो सैनिको के हाथ बंधे लग रहे हैं।
रिटायर्ड फौजी की  सुमन ने बताया कि उसके पति फौज में थे और कई सालों तक उन्होंने देश की सेवा की है। अब वह अपने बेटे को भी फौज में भेजना चाहती है, लेकिन जवानों के साथ बर्बरता देखकर उनकी रूह कांप जाती है।
सुमन ने कहा कि इसलिए प्रधानमंत्री को 56 इंच की छाती ढकने के लिए चोली भेजी है। पीएम उसी के लायक हैं।

Comments 4

Comment Now


Previous Comments

सच बोलने के लिऐ साहसी बहन सुमन को प्रणाम.

Ashok Saxena

सच बोलने के लिऐ साहसी बहन सुमन को प्रणाम.

Ashok Saxena

सच बोलने के लिऐ साहसी बहन सुमन को प्रणाम.

Ashok Saxena

सच बोलने के लिऐ साहसी बहन सुमन को प्रणाम.

Ashok Saxena

Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75859