Monday, 25th September 2017

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य के रिश्तेदारों पर फायरिंग-8 घायल

Mon, May 8, 2017 9:57 PM

उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद जिस तरह से अपराधियों को खुली छूट मिली, उसका नतीजा अब भाजपाई नेताओं और मंत्रियों को भी भुगतना पड़ रहा है। चित्रकूट में तो उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के रिश्तेदारों पर ही अपराधियों ने बमों और गोलियों से हमला करके 8 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। योगी आदित्यनाथ के राज में अपराधी खुला तांडव करने लगे हैं। 

केशव प्रसाद मौर्य के ये रिश्तेदार चित्रकूट के कोतवाली कर्वी क्षेत्र में बारात से लौट रहे थे। बारातियों की बोलेरो गाड़ी पर बदमाशों ने बमों और गोलियों से हमला कर दिया गया जिसमें सवार 8 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  वारदात सोमवार सुबह की है।
 बारातियों से भरी बोलेरो पर सीतापुर चौकी के रानीपुर भट्ट विकलांग विश्वविद्यालय के पास बम और फ़ायरिंग से हमला किया गया। बच्चियों समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, और  सभी की हालत गंभीर है।
कोतवाली कर्वी क्षेत्र न‌िवासी सत्यनारायण मौर्या की शादी गांव में ही होनी थी। वीरवार रात सरसवां जि‌ला कौशांबी से अवधेश मौर्या के बेटे सीपू की शादी में 100 से ज्यादा बाराती आए थे। बोलेरो से नासी सरसवां निवासी प्रधानपति पवन कुमार अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ सौट रहे थे, तभी रानीपुर भट्ट के पास 2 बाइकों से आये चार बदमाशों ने असलहों और बमों से ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए बम फेंककर हमला कर दिया। एक बम तुरंत फट गया जिससे हड़कंप मच गया। जबकि दूसरा बम नहीं फट पाया इसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

हमले में पवन मौर्या, शिखा मौर्या, जैनी, अंकिता (18), पिंकी (24), तुषार (8), प्रिंस (11) राजू समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इलाके के लोगों के अनुसार फ़ोटो खिंचवाने को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद स्थानीय लड़कों ने वापस जा रही बारात में सवारी से भरी बोलेरो पर बम और ताबड़तोड़ फायरिंग कर हमला कर दिया।  4 लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के रिश्तेदार  अशोक मौर्या की ओर से 4 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है। ये चारों अशोक के गांव के ही रहने वाले हैं। वारदात करने का  आरोप कल्लू करवरिया उर्फ देव, सुरेंद्र सिंह, विकास श्रीवास्तव, राम सिंह पर लगाया गया है।  वारदात में उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य के रिश्तेदारों के घायल होने की बात सामने आते ही पुलिस और अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। हमले का कारण प्रधानी चुनाव की रंजिश भी बताई जा रही है।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75859