Wednesday, 20th September 2017

शिवसेना सांसद गायकवाड ने अब एयर इंडिया अधिकारी को बताया ‘पागल’

Sat, Apr 8, 2017 7:38 PM

नई दिल्ली/मुंबई:  शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर लगा हवाई उड़ान से प्रतिबंध हटा लिया गया है ! और वह आज ट्रेन से दिल्ली से मुंबई पहुंचे ! इस बीच राजस्थान के कोटा में मीडिया से बात करते हुए रवींद्र गायकवाड़ ने एक बार फिर एयर इंडिया पर निशाना साधा और विवाद में अपनी गलती मानने से इनकार कर दिया ! समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीच में गायकवाड ने कहा, वो आदमी (एयर इंडिया अधिकारी) पागल है. उसके खिलाफ झगड़ा करने के आठ केस हैं.’’

कैमरे पर अपनी बदसलूकी कबूलने वाले रवींद्र गायकवाड़ के हवाई उड़ान से प्रतिबंध हट चुका है और ट्रेन से मुंबई लौटते समय उन्होंने जो कुछ कहा, उससे ये भी साफ हो गया कि उन्हें अपनी बदसलूकी को लेकर किसी तरह का मलाल नहीं हैं.

बात माफी की उठी तो रवींद्र गायकवाड़ ने साफ कर दिया कि उसे केवल संसद की गरिमा का ख्याल है, पिटाई खानेवाले एयर इंडिया के कमर्मचारी की तो कतई नहीं.

उड्डयन मंत्रालय की चिट्ठी के आधार पर एयर इंडिया ने रवींद्र गायकवाड़ को माफ कर दिया है. आपको बता दें गायकवाड ने अभी तक एयर इंडिया से माफी नहीं मांगी है. शिवसेना सांसद ने एयर इंडिया कर्मचारी के साथ बदसलूकी करने की बात को कल संसद में कबूला था और सदन से माफी भी मांगी थी. एयर इंडिया कर्मचारी को 25 चप्पले मारने की बात गायकवाड खुद कैमरे पर भी मान चुके हैं.

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75805