Thursday, 21st September 2017

राजगढ़ जिला अस्पताल में कुत्ते खा गए वृद्ध महिला का शव

Mon, Mar 27, 2017 6:20 PM

 राजगढ़ । मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिला अस्पताल परिसर में मानवता शर्मसार हो गई ! पिछले दिनों ही उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराई गई   एक वृद्घा की मौत के बाद शव परिसर में ही पड़ा रहा और उसकी भनक न तो अस्पताल प्रबंधन को लगी और न ही अन्य किसी को। पिछले कुछ दिनों से लावारिस हालात में शव के पड़े होने  के कारण उसे आवारा कुत्तों ने नुकसान पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक शव का कुछ हिस्सा ही बचा है। दुर्गंध आने के बाद पता चला कि अस्पताल के अंदर ही कई दिनों से वृद्ध महिला की लाश पड़ी है।

पलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 20 मार्च को बस स्टैंड पर एक महिला अकेली बैठी हुई थी। काफी समय बाद भी जब वह वहां से नहीं गई तो नगर के कुछ लोगों की सूचना पर 108 ने मौके पर पहुंचकर महिला को वहां से जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया था, लेकिन इसी बीच वह अस्पताल के पीछे कैसे पहुंची इसकी जानकारी किसी को नहीं है।

अस्पताल प्रबंधन का तर्क है वह अपने बिस्तर से उठकर कब कहां चली गई इसकी किसी को जानकारी नहीं है। पुलिस ने महिला का नाम बिस्मिला निवासी मधुसूदनगढ़  बताया है। कोतवाली टीआई मुकेश गौड़ ने बताया कि बुजुर्ग महिला के परिजनों को सूचना कर दी है, वह मधुसूदनगढ़ से यहां आ रहे हैं।

दुर्गंध आई तब जाकर लगा पता

महिला का शव कुछ दिनों पुराना होना बताया जा रहा है। अस्पताल परिसर में जब दुर्गंध आई तो लोगों ने इधर-उधर देखने का प्रयास किया कि आखिर दुर्गंध कहां से आ रही है। तब कहीं जाकर महिला का शव अस्पताल भवन के ठीक पीछे अस्पताल परिसर में ही पड़ा हुआ पाया गया। हालांकि शव को जानवरों ने काफी नुकसान पहुंचा दिया था।

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75815