Friday, 24th November 2017

बंगाल में भाजपाइयों का बच्चा चोर गिरोह, विदेशों में बेचता है

Wed, Mar 1, 2017 11:10 AM

 

पश्चिम बंगाल में चल रहे भाजपा के बड़े नेताओं के संरक्षण में चल रहे बाल तस्करी गिरोह में अब गिरफ्तारियां शुरू हो चुकी हैं। पहले दिलीप घोष की गिरफ्तारी के बाद, अब चंदना चक्रवर्ती और जूही चौधरी गिरफ्तार की गई हैं। अब बारी राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली और महासचिव तथा प. बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की बारी है।  

पश्चिम बंगाल के कुख्यात बाल तस्करी कांड में आखिरकार भाजपा नेता जूही चौधरी गिरफ्तार हो ही गई। इसके पहले 18 फरवरी को विमला शिशुगृह की संचालक चंदना चक्रवर्ती गिरफ्तार हो चुकी थी। जूही चौधरी के पिता रवींद्रनाथ चौधरी भी भाजपा के राज्य सचिव हैं और पार्टी में खासा रसूख रखते हैं।

जूही चौधरी जलपाईगुड़ी जिले की महिला मोर्चा का महासचिव है। जूही चौधरी नवजात बच्चों की तस्करी में बिचौलिए की भूमिका निभाती थी। गैंग की सरगना चंदना चक्रवर्ती के साथ-साथ सीआईडी ने सोनाली मंडल नाम की महिला को भी गिरफ्तार किया है।

इन दोनों से मिली जानकारी के बाद ही जूही चौधरी को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में पता चला है कि पिछले बीस साल से ये गिरोह बच्चा तस्करी कर रहा है। अब तक ये गिरोह अमेरिका, सिंगापुर, और फ्रांस जैसे कई देशों में बच्चे बेच चुका है।

इसके पहले भाजपा का एक नेता दिलीप घोष भी इसी कांड में गिरफ्तार किया जा चुका है। सबसे सनसनीखेज खबर तो ये आ रही है कि चंदना चक्रवर्ती ने जूही चौधरी के साथ-साथ भाजपा की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के भी नाम लिए हैं।

कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस लंबे समय से जूही चौधरी, रूपा गांगुली और कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आंदोलन करते रहे हैं। ये संगठन अब कैलाश विजयवर्गीय और रूपा गांगुली की गिरफ्तारी की मांग को और ज्यादा पुरजोर तरीके से उठाने जा रहे हैं।

ये भी जरूर पढ़ें- पहले भी गिरफ्तार हुए हैं बंगाल में कई बच्चा तस्कर भाजपाई नेता

नागालैंड से लड़कियाँ लाकर वैश्यावृत्ति करने वाला  निकला कैलाश विजयवर्गीय का खास

Comments 3

Comment Now


Previous Comments

Arrest karo chappan tikli ko @ vargese

Sarvar shaikh

So they were operating since last 20 years?? What the governments of WB had been doing since 20 years? चंडूखाने की ख़बरों का पेज है?? दीदी से या पप्पू से या खुजली से? आखिर पैसे कहाँ से लेता है???

Parmod yadav

So they were operating since last 20 years?? What the governments of WB had been doing since 20 years? चंडूखाने की ख़बरों का पेज है?? दीदी से या पप्पू से या खुजली से? आखिर पैसे कहाँ से लेता है???

Parmod yadav

Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

34 %
10 %
56 %
Total Hits : 77699