Thursday, 21st September 2017

शहीद की बेटी गुरमेहर ने छोड़ी दिल्ली,मिली थी रेप और जान से मारने की धमकी !

Tue, Feb 28, 2017 2:31 PM

नई दिल्ली : रेप और जान से मारने की कथित धमकियों का सामना कर रही कारगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर दिल्ली से अपने घर चली गई हैं. ये जानकारी गुरमेहर के दोस्त राम सुब्रमण्यम ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. इस बीच दिल्ली पुलिस भी इस पूरे मामले में सक्रिय हो गई है और धमकी के मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
गुरमेहर के दोस्त राम ने लिखा है कि ‘कुछ देर पहले गुरमेहर से बात हुई. वो वाकई डरी हुई हैं. वो फिलहाल दिल्ली छोड़कर जा रही हैं. हमारा देश ऐसा बनता जा रहा है, ये दुख की बात है. ये वाकई दुखद है. मुझे उम्मीद है कि सोशल मीडिया पर गुरमेहर के पीछे पड़ने वाले लोगों को खुद पर गर्व हो रहा होगा. जिनमें नेता, अभिनेता और खिलाड़ी शामिल हैं. बधाई हो !’
इस बीच दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस मामले में आईपीसी की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. धमकी देने वालों की पहचान की जा रही है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने कहा है कि वह छात्रा को पूरी सुरक्षा मुहैया करा रही है.
गौरतलब है कि डीयू के रामजस कॉलेज में ABVP और वामपंथी छात्र संगठनों के बीच हुई झड़प के बाद गुरमेहर ने ABVP की कथित गुंडागर्दी के खिलाफ टिप्पणी की थी. इसके बाद उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है.

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि डीसीडब्ल्यू की ओर से उन्हें पत्र मिला था. इसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामला साइबर क्राइस सेल को दे दिया गया है. एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है.

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

29 %
10 %
60 %
Total Hits : 75815