Friday, 24th November 2017

हमें 44 पाटीदार गधे विधायक मिले : हार्दिक पटेल

Fri, Feb 24, 2017 2:21 PM

नई दिल्ली: यूपी चुनाव से शुरू हुआ "गधा" आज हर तरफ छा गया है ! गधा बयान अब उत्तर प्रदेश से चलकर गुजरात पहुंच गया है. पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात विधानसभा में चुने हुए 44 पाटीदार विधायकों पर आपत्तिजनक बयान देते हुए उन्हें गधा कह दिया.

हार्दिक यहीं पर नहीं रुके, इसके आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी के कहने पर उनका साथ नहीं देने वालों के डीएनए में ही खोट है. कल सूरत क्राईम ब्रांच में पेश होने के बाद हार्दिक ने एक सभा को संबोधित किया था जिसमें हार्दिक ने कई विवादास्पद बयान दिए.

हार्दिक ने कहा, ”मुझसे लोग पुछते है कि इतने बड़े आंदोलन से आपको क्या मिला तो मैं जवाब देता हुं कि हमें 44 पाटीदार गधे विधायक मिले जो 14 पाटीदार युवाओं की मृत्यु के बाद भी कुछ नहीं बोल रहे हैं.”

गधे को लेकर यूपी की राजनीति गरमाई है. चुनावी रैली में अखिलेश यादव ने गुजरात के गधों वाले एक विज्ञापन का सहारा लेकर अप्रत्यक्ष तौर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया था. अखिलेश ने कहा था कि गुजरात के लोग गधों का प्रचार करवाते हैं.

अखिलेश के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि गधे अपने मालिक के वफादार होते हैं. लोग गधों का मजाक बनाते हैं लेकिन मैं गधों प्रेरणा लेता हूं. पीएम ने कहा कि उन्हें ऐसा बयान देने पहले यह पता कर लेना चाहिए था कि कांग्रेस ने गुजरात के गधों पर डाक टिकट जारी किया था.

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

34 %
10 %
56 %
Total Hits : 77699