Sunday, 19th November 2017

विश्वरुपम को लेकर चल रहे विवाद से आहत कमल हसन बोले - " इंसाफ नहीं मिला तो देश छोड़ दूंगा "

Thu, Feb 9, 2017 7:01 PM

चेन्नई : अपनी फिल्म विश्वरुपम को लेकर चल रहे विवाद से दुखी अभिनेता कमल हसन ने देश छोड़ने की धमकी दी है. उन्होने कहा है कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वो देश छोड़कर चले जाएंगे.
कमल हसन ने कहा, 'मैंने कोई गलत काम नहीं किया है. मेरी फिल्म में किसी भी समुदाय के खिलाफ नहीं कुछ नहीं है, लेकिन मैं राजनीति का शिकार हो रहा हूं.' कमल हसन इस दौरान काफी भावुक हो गए. उन्होंने कहा, 'मुझे देश की न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, लेकिन जिस तरह से मेरे साथ हो रहा है उसे लेकर मैं काफी आहत हूं. एमएफ हुसैन को भी देश छोड़ना पड़ा था. मैं भी चला जाऊंगा. जहां भी जाऊंगा मेरी कला मेरे साथ रहेगी.मैं एक धर्मनिरपेक्ष देश में रहना चाहता हूं. मेरे साथ पता नहीं कौन राजनीतिक खेल खेल रहा है.'

आपको बता दे कि फिल्म  'विश्वरूपम' का तमिल और तेलुगू संस्करण 25 जनवरी को रिलीज होना था लेकिन कुछ मुस्लिम संगठनों की शिकायत पर तमिलनाडु सरकार ने एक दिन पहले ही दो हफ्तों के लिए इस फिल्म को प्रदर्शित करने पर प्रतिबंध लगा दिया था.
शिकायत की गई थी कि फिल्म के कुछ दृश्यों में संप्रदाय विशेष को गलत ढंग से चित्रित किया गया है. इससे पहले 'विश्वरूपम' मंगलवार को कर्नाटक के सिनेमाघरों में पुलिस सुरक्षा के बीच प्रदर्शित की गई थी. 95 करोड़ रुपये की लागत से बनी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी लेकिन पहले शो के बाद इसके प्रदर्शन पर प्रतिबंध लग गया था.

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

32 %
9 %
59 %
Total Hits : 77389