Friday, 24th November 2017

राजस्थान की जगह संजय लीला भंसाली के साथ बिहार में मारपीट हुई होती तो जंगलराज कहा जाता : लालू-तेजस्वी

Tue, Jan 31, 2017 2:30 PM

नई दिल्ली: 'पद्मावती' फिल्म को लेकर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ हाल ही में राजस्थान में हुई मारपीट की घटना के बाद  लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है. बिहार के उप मुख्यमंत्री  तेजस्वी ने लिखा हैं-  बीजेपी शासित राजस्थान में जो हुआ, बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. हिंदुस्तानियों को आपस में लड़ाना इनके डीएनए में है. अगर संजय लीला भंसाली के साथ यह बिहार में घटित हुआ होता तो जंगलराज कहकर इस पर पत्रकार चर्चा कर रहे होते. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड को बिहार में शूटिंग करने के लिए आमंत्रित भी किया. बॉलीवुड के लोग बिहार आएं और यहां ऐतिहासिक धरोहरों के साथ-साथ कला संस्कृति को भी दिखाएं. बिहार में उन्हें हर तरह की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी.
 
वहीं दूसरी तरफ लालू ने ट्वीट में लिखा है- बिहार होता तो ई भाजपाई मीडियावाला जातिवाद और जंगलराज का रायता फैलाकर बिहार को बदनाम कर रहा होता.

बीजेपी शासित प्रदेश है तो ई सब चुप है.
उल्लेखनीय है कि निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली पर पद्मावती फिल्म की शूटिंग के दौरान हमला हुआ था. जयगढ़ किले में चल रही शूटिंग के बीच प्रदर्शनकारियों ने भंसाली को थप्पड़ मार दिया था. हालांकि आज खबर आई है कि करणी सेना और संजय लीला भंसाली के बीच समझौता हो गया है और भंसाली ने खत लिखकर करणी सेना को भरोसा दिलाया है कि आपत्तिजनक दृश्य नहीं है.

Comments 0

Comment Now


Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

34 %
10 %
56 %
Total Hits : 77699