Sunday, 19th November 2017

एनडी तिवारी ने थामा BJP का दामन !

Wed, Jan 18, 2017 3:05 PM

दिल्ली/देहरादून: कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री, पूर्व राज्यपाल, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी ने अमित शाह की मौजूदी में आज बीजेपी का दामन थाम लिया है. तिवारी के साथ उनके बेटे रोहित शेखर ने भी बीजेपी ज्वाइन की.

कांग्रेस के दिग्गजों में शुमार किए जाने वाले एनडी तिवारी का विधानसभा चुनाव से ऐन पहले बीजेपी में जाना जहां कांग्रेस के लिए धक्का है वहीं बीजेपी के बड़ी राहत की खबर है. दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान एनडी तिवारी और उनके बेटे रोहित शेखर को अमित शाह ने पार्टी में शामिल कराया.

आपको बता दें कि 91 साल के एनडी तिवारी तीन बार उत्तर प्रदेश और एक बार उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहें हैं. आंध्र प्रदेश के राज्यपाल भी रहे हैं.  इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की कैबिनेट में कई बड़े मंत्रालयों का कार्यभार संभाल चुके हैं.

माना जाता है कि एनडी तिवारी की आमद से बीेजेपी को कुमाऊं इलाकों में फायदा हो सकता है, जो सीएम हरीश रावत का गढ़ माना जाता है.

खबरें ये भी है कि रोहित शेखर को लालकुआं या हलद्वानी से विधानसभा का टिकट दिया जा सकता है. वयोवृद्ध एनडी तिवारी खुद चुनाव नहीं लड़ेंगे.

Comments 1

Comment Now


Previous Comments

Mr. ND tiwari apna vajood kho chuke hai unka koi prabhav nahi hai. Tiwari ab bina dant ke sanp hai.

A run shukla

Videos Gallery

Poll of the day

शिवराज सरकार किसानों को बर्बाद क्यों कर रही है?

32 %
9 %
59 %
Total Hits : 77393